हनीमून हॉलिडे पर गौहर खान और जैद दरबार, वीडियोज़ किए शेयर


गौहर और ज़ैद ने अपने इस हनीमून की ढेरों झलकियां फैन्स से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गौहर ने जहां अपना एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पति के साथ हॉलिडे पर जाने की खुशी जाहिर की है, वहीं जैद ने भी लिखा है- फाइनली हमारा समय आ गया।

जैद दरबार ने गौहर के साथ इस हनीमून ट्रिप की कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ कुछ वीडियोज़ भी शेयर किए हैं। जैद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उदयपुर का मजा लेते दिख रहे हैं दोनों।

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो उसी होटेल का है जहां दोनों ठहरें हैं। इस वीडियो में गौहर खुशी से डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में गौहर साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ताना' के गाने 'जाने क्यों' पर शानदार स्टेप्स दिखाती नजर आ रही हैं गौहर।

इसके अलावा गौहर ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर जैद ने काफी प्यार भरा कॉमेंट भी किया है। जैद ने गौहर की तस्वीर पर लिखा है- खूबसूरत तुम और खूबसूरत तस्वीर।'

गौहर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' में अहम भूमिका में नजर आई हैं, जो इस वक्त काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज में गौहर खान के साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा और सुनिल ग्रोवर ने भी मुख्य भूमिका में हैं।

Source : Agency

4 + 10 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004